ADVERTISEMENT

ऑयली त्वचा के लिए नोमार्कस क्रीम

चेहरे की सुंदरता की बात करें, तो चिकनी और गोरी त्वचा सबको ही पंसद आती है। इसी खूबसूरती में अगर दाग आ जाए, तो क्या हम इसे खूबसूरत चेहरे का नाम दे सकते है। मुंहासें जो यौवन की उम्र मे अक्सर किशोर व किशोरियों को होते हैं। यह एक आम त्वचा रोग है, जो की तेल ग्रंथियों से संबंधित है। मुंहासे खतरनाक नहीं होते, बल्कि उनसे होंने वाले दाग खतरनाक होते हैं। जो की कई बार लंबे समय तक उपचार करने से भी नहीं जाते। भारतीय बाजार में कई तरह के मुंहासों की क्रीम उपलब्ध है। यह क्रीम मुंहासों, फुंसियों, सफेद कील और काली कील आदि पर अपने अलग अलग तरीके से उपचार करती है। लेकिन इन्हीं क्रीमों में नोमार्कस क्रीम सर्वश्रेष्ठ मानी जाती है।

नोमार्कस –

मुंहासे दाग धब्बों से पीछा छुड़ाने वाली यह क्रीम ओजोन आयुर्वेदिक्स ने नोमार्कस एंटी एकने रेंज में पेश की है। इसमें नो पिंपल-नोमार्कस फेस वॉश भी शामिल है। इसमें नीम, नीबू और लोंग तेल के प्राकृतिक गुण मिलते हैं। यह केवल दाग-धब्बों को मिटाने, मुंहासे हटाने व तेल वाली त्वचा के लिए बनाई गई है। यह चेहरे से अतिरिक्त तेल को दूर करने में मदद करती है और अल्ट्रा वॉयलेट किरणों के हानिकारक प्रभावों से चेहरे को बचाती है। यह हमारी संवेदनशील त्वचा के लिए आदर्श है। इससे चेहरे पर लगाने से मुंहासों के दाग तो दूर होते ही है, त्वचा भी दमकने लगती है। यह रोगाणुओं और पिंपल्स के कारण हुए बैक्टीरिया को नष्ट कर देती है। यह क्रीम अन्य क्रीमों की तुलना में विश्वसनीय मानी गई है। यह फेयरनेस क्रीम पूरी तरह प्राकृतिक है। यह संवेदनशील त्वचा के लिए आदर्श है।

ऑयली त्वचा के लिए नोमार्कस क्रीम

मेरा अनुभव …

एक समय मैं अपने मुहासों और उनसे बने दागों को लेकर बहुत चिंतित थी। इसके लिए मैंने कई तरह के इलाज कराए। काफी पैसा भी बर्बाद हुआ। लेकिन ये दाग मेरा पीछा ही नही छोड़ रहे थे, तब मेरे सहेलियों में से एक ने मुझे इस क्रीम का सुझाव दिया। मैंने इस क्रीम का उपयोग करना शुरू कर दिया और इसका असर बहुत जल्द ही देखने को मिलने लगा। मेरी त्वचा के दाग धीरे-धीरे खत्म होने लगे और इसके साथ ही चेहरे में एक ग्लो भी नजर आने लगा। आज के यह हालत है कि मेरे पति जो कभी मेरी तरफ देखते भी नही थे, वो मेरी सुंदरता की तारीफ किए थकते नही कि बहुत आकर्षक और सुंदर लग रही हो। मैं अपने मित्रों को यही सुझाव देना चाहूंगी। जिस तरह यह क्रीम मेरे लिए वरदान साबित हुई है, उसी तरह आपके भी यह वरदान ही साबित हो।

ऑयली त्वचा के लिए नोमार्कस क्रीम1Image Source: https://4.bp.blogspot.com/

इसमें क्या हैं खास

  • यह क्रीम वास्तव में सभी प्राकृतिक गुणों के सार से बनी आयुर्वेदिक क्रीम है।
  • मुंहासों की रोकथाम के लिए उपयोग में आने वाली यह एक सर्वोत्तम क्रीम है। इस क्रीम में मजबूत कसैला या संकोचक के गुण होते हैं, जो की पिंपल्स के इलाज मे मदद करतें हैं।
ऑयली त्वचा के लिए नोमार्कस क्रीम2Image Source: https://www.niwproject.eu/

यह हर दुकान में असानी से उपलब्ध हो जाती है। इसके फायदों का आप भी उठा सकते हैं।

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com

X

खूबसूरती और सेहत का खज़ाना!

स्किनकेयर व मेकअप टिप्स, घरेलू नुस्खे और बहुत कुछ पाएं सिर्फ एक क्लिक पर

पाएं हमारे डेली अपडेट यहाँ.
By subscribing the page, I agree to the terms & conditions.