_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"https://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"https://hindi.khoobsurati.com/2018/05/","Post":"https://hindi.khoobsurati.com/these-simple-home-remedies-will-make-your-skin-flawless-and-beautiful/","Page":"https://hindi.khoobsurati.com/get-post-id-url/","Attachment":"https://hindi.khoobsurati.com/?attachment_id=51651","Nav_menu_item":"https://hindi.khoobsurati.com/47864/","Custom_css":"https://hindi.khoobsurati.com/smart-mag/","Oembed_cache":"https://hindi.khoobsurati.com/138b6dbaba7666e2b9c5a5f3080b6a0a/","Acf":"https://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

पैडमैन ट्रेलर : समाज को एक सकारात्मक सोच देती है इस फिल्म की कहानी

भारत में कई ऐसी चीजें हैं जो निषिद्ध मानी जाती है। इनमें से एक है “पीरियड्स” और “सैनिटरी पैड”। आपको बता दें कि आधुनिक समाज के लोग होने के बावजूद हम अब भी इस बारे में पूरी तरह अवगत नहीं हैं। भारत में अब भी ऐसी कई जगहें हैं, जहां महिलाएँ सैनिटरी पैड के बारे में नहीं जानती हैं और न ही ये कि इसका उपयोग कैसे और क्यों किया जाता है? लेकिन अक्षय कुमार के पैडमैन ट्रेलर को देखने के बाद यह पूरी तरह से यकीन हो जाता है कि अब उन लोगों को भी सैनिटरी पैड के बारे में जानकारी मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें – बॉलीवुड फिल्मों में जान डालने वाली ये चाइल्ड आर्टिस्ट्स ने किया ग्लैमरस कमबैक

पैडमैन फिल्म अरुणाचलम मुरुगनंतम की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है, जो गरीब महिलाओं के लिए कम लागत वाले सैनिटरी पैड बनाने के क्रांतिकारी विचार के साथ आएं थे और उन्होंने देशभर की बहुत सी महिलाओं को इसे उनका अधिकार बताया।

यह भी पढ़ें – बॉलीवुड की ये हीरोइनें शादी से पहले ही हो गईं थी प्रेग्नेंट

टॉयलेट एक प्रेम कथा फिल्म में भी अक्षय के अद्भुत प्रदर्शन को देखने के बाद यह फिल्म अगली ब्लॉकबस्टर होने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे ने वादा किया है कि यह एक ऐसी फिल्म है जिसे आप जरूर देखेंगे।

यह भी पढ़ें – बॉलीवुड की इन सुपरहिट फिल्मों की कहानी में न था कोई दम

पैडमैन फिल्म 26 जनवरी 2017 को रिलीज होने जा रही है। आप लोग भी अपने परिवार के साथ इस फिल्म को जरुर देखने जाइयेगा। हम आशा करते हैं कि इस फिल्म के जरिए अक्षय जो मैसेज लोगों तक पहुंचाना चाहते है, वह उन तक अच्छे से पहुंचे।

यह भी पढ़ें – अपने बचपन के क्रश के साथ पर्दे पर रोमांस कर चुके हैं यह कलाकार

hellois7
Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com