_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"https://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"https://hindi.khoobsurati.com/2018/11","Post":"https://hindi.khoobsurati.com/wonderful-restaurant-owned-by-bollywood-stars.html","Page":"https://hindi.khoobsurati.com/contact-us.html","Attachment":"https://hindi.khoobsurati.com/wonderful-restaurant-owned-by-bollywood-stars.html/img_%e0%a4%86%e0%a4%b6%e0%a4%be-%e0%a4%ae%e0%a4%be%e0%a4%b2%e0%a4%bf%e0%a4%95%e0%a4%83-%e0%a4%86%e0%a4%b6%e0%a4%be-%e0%a4%ad%e0%a5%8b%e0%a4%82%e0%a4%b8%e0%a4%b2%e0%a5%87_2018_11","Nav_menu_item":"https://hindi.khoobsurati.com/52144.html","Custom_css":"https://hindi.khoobsurati.com/smart-mag.html","Oembed_cache":"https://hindi.khoobsurati.com/102ebe2e07459f025b95ebe02763198d.html","Acf":"https://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url","Wpcf7_contact_form":"https://hindi.khoobsurati.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=53539"}}_ap_ufee

बर्थडे स्पेशल: अमिताभ के वो 10 अफेयर जिसके बारें में रेखा ने किया बड़ा खुलासा…

सदी के महान नायक बिग बी के नाम से पहचाने जाने वाले अमिताभ बच्चन, आज 76 साल के हो गए हैं। इस फिल्म इंडस्ट्री के वे ऐसे इकलौते कलाकार हैं जिन्हें बॉलिवुड के लोग कई नामों से पुकारते है। पर इनके नाम के साथ एक ऐसे शख्स का नाम जुड़ा है जो आज तक अलग नही हो पाया है जीं हां..। हम बात कर रहे है रेखा की। बॉलीवुड की सबसे चर्चित प्रेम कहानियों में से एक रही है रेखा और अमिताभ की कहानी।

रेखा-अमिताभ

जिसे आज भी कोई भूला नही पाया है। इनकी प्रेम कहानी में जहां एक तरफ रेखा का दिल टूटा था तो वहीं अमिताभ ने भी अपने सीने में इस दर्द को हमेशा के लिये दफन कर लिया था। पर रेखा का दबा प्यार कभी ना कभी उनकी जुंबा पर आ ही जाता है। अभी हाल ही में रेखा ने किया ऐसा खुलासा जिसके बारें मं जानकर आप भी हो जायेगें हैरान… रेखा ने अपने एक पुराने इंटरव्‍यू में अपने और अमिताभ बच्‍चन के बारे में कई छुपी बातों का खुलासा किया है…

रेखा-अमिताभ

अमिताभ बच्‍चन के साथ छुपे राज को रेखा सिर्फ अपने बहुत करीबी दोस्‍तों के साथ ही शेयर करती है। लेकिन 1982 के कुली हादसे के बाद रेखा ने एक फ‍िल्‍मफेयर अवार्ड के दौरान अपने और अमिताभ के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी। इसमें रेखा ने खुलासा किया था कि अमिताभ ने  रेखा से इस फैसले पर खुलकर सपोर्ट किया था क‍ि वह उनके रिश्‍ते के बारे में चुप रहे।

रेखा-अमिताभ

रेखा ने कहा था क‍ि उन्होंने हमेशा अपने प्यार को नही बल्कि अपनी इमेज, परिवार, बच्चों  के बारें में सोचा है कि उनके इस नाजायज रिश्ते के बीच परिवार ना आये। इसके लिये उन्होनें हमारे रिश्ते का अंत कर दिया। ऐसा सोचना भी बहुत अच्छी बात है। लोग उनके बारे में क्या सोचते है, उसकी उनको परवाह नहीं है। फ‍िर दोनों का रिश्‍ता आख‍िर सभी को बीच में क्‍यों जाना चाहिए ! हमारे बीच प्‍यार है, सो है! उनके रिश्ते के बारें में लोग क्या सोचते है  मुझे उसकी परवाह नहीं है।

रेखा-अमिताभरेखा का कहना था क‍ि अमिताभ बच्चन के साथ जुडा रिश्ते का जिक्र भले ही सबके सामने उजागर हुआ है।पर अमिताभ हमेशा इस रिश्ते को सभी के सामने नकारते ही नजर आये है। जबकि रेखा यही चाहती रही है कि अमिताभ जमाने के सामने रिश्ते को स्वाकीर करें।  लेकिन ऐसा हुआ नहीं। रेखा ने अपनी इन बातों पर सफाई देते हुये कहां था कि इस इंटरव्‍यू को देने के बाद उनको पागल कहा जाएगा और उनकी तुलना परवीन बॉबी से भी की जायेगी।

रेखा ने कहा – हम प्यार करते हैं और एक दूसरे को जैसा का तैसा ही स्वीकार करना चाहते हैं। हमारे जीवन में भले ही कितनी खुशियां हो, पर जिस व्यक्ति को आप चाहते है उसके बिना ये चीजें कोई मायने नहीं रखतीं। जब तक मैं उस व्यक्ति के साथ हूं, मुझे कोई परवाह नहीं है। हालांकि इंटरव्‍यू में बोली गई बातों को उन्होनें पब्‍ल‍िश करने से भी मना क‍िया था। उनका मानना था क‍ि इसके बाद लोग उनकी बातों को मनगढ़त समझेगें।और फिर बयानों का स‍िलस‍िला चलता रहेगा।

रेखा ने अपना पक्ष रखते हुए कहा था क‍ि मेरा प्यार भले ही अधूरा रह गया हो पर मेरी जिंदगी में मिस्टर बच्चन मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण हैं। और अपनी जिंदगी की कुछ बातें ऐसी है जिसके बारे में शेयर करना नही चाहती।