ADVERTISEMENT

इस खूबसूरत लड़की के हाथों पर रचेगी मुकेश अंबानी के बेटे के नाम की मेंहदी

हालही में देश के बड़े बिजनेसमेन मुकेश अंबानी के बेटे की शादी की खबरें चर्चा का विषय बनी हैं। बहुत से लोग इस बारे में बातें कर रहें हैं और कुछ न्यूज़ हाउस भी इस बात की पुष्टि कर रहें हैं। मगर आज हम आपको इस बात की वास्तविकता बता रहें है। आपको बता दें कि मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी कुछ ही समय में विवाह कर सकते हैं।

मुकेश अंबानीImage source:

बताया जा रहा है कि उनका विवाह हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी श्लोका मेहता से होगा। लेकिन सही बात यह है कि अभी तक इस बारे में न तो रसेल मेहता के परिवार ने कुछ कहा है और न ही अंबानी परिवार ने इस बात की पुष्टि की है।

मुकेश अंबानी

आपको बता दें कि आकाश तथा श्लोका “धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल” में साथ ही पढ़ें हैं। पढ़ाई पूरी करने के बाद आकाश ने अपना फैमली बिजनेस ज्वाइन किया तथा श्लोका ने एक चैरिटी संस्था खोली। श्लोका वर्तमान में अपनी संस्था कनेक्टफोर की सह-संस्थापिका हैं। बताया जा रहा है कि इन दोनों का विवाह इस वर्ष दिसंबर तक हो जायेगा तथा दोनों की सगाई 24 मार्च तक होने की उम्मीद है। अभी तक विवाह तथा सगाई की तारीख के बारे में दोनों में से किसी परिवार ने कुछ नहीं कहा है, पर सोशल मीडिया पर खबरें है कि मार्च में सगाई दिसंबर में विवाह की तारीख तय हो गई है। अब देखना यह है कि इस बातों में कितनी सच्चाई है।

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com

X

खूबसूरती और सेहत का खज़ाना!

स्किनकेयर व मेकअप टिप्स, घरेलू नुस्खे और बहुत कुछ पाएं सिर्फ एक क्लिक पर

पाएं हमारे डेली अपडेट यहाँ.
By subscribing the page, I agree to the terms & conditions.