_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"https://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"https://hindi.khoobsurati.com/2018/06/","Post":"https://hindi.khoobsurati.com/if-you-are-also-bothered-with-the-fat-on-your-feet-post-pregnancy-then-use-these-tips/","Page":"https://hindi.khoobsurati.com/contact-us/","Attachment":"https://hindi.khoobsurati.com/if-you-planning-to-visit-mathura-this-holiday-season-then-dont-forget-to-visit-these-places/travel-1-3/","Nav_menu_item":"https://hindi.khoobsurati.com/52144/","Custom_css":"https://hindi.khoobsurati.com/smart-mag/","Oembed_cache":"https://hindi.khoobsurati.com/102ebe2e07459f025b95ebe02763198d/","Acf":"https://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

इन फैशन नियमों के साथ बने रहे स्टाइलिश

फैशन के नियम सुनकर आपके माथे पर शिकन आ गई होगी… लेकिन ये सच है कि फैशन के भी नियम होते हैं। जैसे की आप  लहंगा पहन कर ऑफिस नहीं जा सकती क्योंकि लहंगा शादी के अवसर के लिए बना हैं। ऐसे ही कुछ औऱ भी तरीके होते है जो फैशन को सही तरीके से कैरी करने के लिए बहुत जरुरी होते है, इसलिए आज हम आपको बताएंगे की कैसे आप फैशन के नियमों को जान कर दिखेंगे स्टाइलिश…..

इन-फैशन-नियमों-के-साथ-बने-रहे-स्टाइलिशImage Source: http://blog.stitchfix.com

रहें कॉन्फिडेंट
चाहें आपने डेनिम कैरी करी हो या कोई बोल्ड लुक आप हमेशा आरामदायक रहें। इससे आप कॉन्फिडेंट और स्मार्ट लगेंगी। आपको स्मार्ट लगने के लिए किसी गहने की जरूरत नहीं होती हैं, आपका कॉन्फिडेंस ही आपका गहना हैं।

रहें-कॉन्फिडेंटImage Source: http://fashion360.pk/

ट्रेंड के पीछे न भागे
फैशन ट्रेंड को फॉलो करने में कोई बुराई नहीं हैं… लेकिन हर किसी का बॉडी टाइप अलग होता हैं तो आप पर जरूरी नहीं की ट्रेंडी कपड़े सुट करें। तो… आप ट्रेंड को आंखें खोल कर फॉलो करें।

ट्रेंड-के-पीछे-न-भागेImage Source: http://www.getdashcam.com/

क्रिएटिव कपड़े भी करें ट्राय
आपको नए-नए ट्रेंड ट्राय करने चाहिए.. जैसे कि अगर आप के पास स्टेलेटो न हो ता आप स्टेलेटो को ट्राई कर सकती है। इसे पहन कर आप सेक्सी लगेंगी और कई दिल भी जीत सकती हैं।

क्रिएटिव-कपड़े-भी-करें-ट्रायImage Source: http://i05.c.aliimg.com/

स्माइल को न जाने दें
कभी कभी किसी अवसर पर आपकी ड्रेस इतना रंग ना जमा पाए तो आप अपनी मुस्कराहट से अपनी ड्रेस में चार चांद लगा सकती हैं। अगर कभी आपने ये महसूस न किया हो तो ट्राय करें।

स्माइल-को-न-जाने-देंImage Source: http://xdesktopwallpapers.com/

ये भी
आपको हर फैशन ट्रेंड को कैरी करना चाहिए जो आप पर सुट करें… और फैशन को कैरी करके फ्लॉंट करें।

ये-भीImage Source: https://www.loveitspreadit.com/

hellois20

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com