_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"https://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"https://hindi.khoobsurati.com/2018/06/","Post":"https://hindi.khoobsurati.com/these-signs-shows-that-your-kid-have-germs-in-their-stomach/","Page":"https://hindi.khoobsurati.com/contact-us/","Attachment":"https://hindi.khoobsurati.com/these-signs-shows-that-your-kid-have-germs-in-their-stomach/worm-5/","Nav_menu_item":"https://hindi.khoobsurati.com/52144/","Custom_css":"https://hindi.khoobsurati.com/smart-mag/","Oembed_cache":"https://hindi.khoobsurati.com/102ebe2e07459f025b95ebe02763198d/","Acf":"https://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

जानिए बॉलीवुड के फेमस विवादित लव ट्रायंगल के बारे में

 

यह भी पढ़ें- जानिए आखिर क्यों रही “पद्मावती” फिल्म अब तक की मोस्ट कंट्रोवर्शियल फिल्मों में से एक

बॉलीवुड में शुरू से ही कई तरह के उतार चढ़ाव आते रहते हैं। खासकर सुन्दर प्रेम कहानियां और लव ट्रायंगल स्टोरी जैसी घटनाँए ज्यादातर चर्चा में रहती हैं जिसमे की कुछ कपल अभी भी एक साथ हैं तो कुछ कपल का बहुत बुरी तरह से ब्रेकअप हो गया हैं लेकिन जो कुछ भी हुआ वह सब एक जादू की तरह था और वह हर किसी के दिलों में आज भी बसा हुआ हैं तो आइये हम आपको बॉलीवुड के कुछ विवादित लव ट्रायंगलस के बारे में बताते हैं।

बिपाशा बसु, डिनो मोरिया और जॉन अब्राहम- (Bipasha Basu, Dino moriya and john abrahim)

Bipasha Basu, Dino moriya and john abrahimImage Source: 

बिपाशा और डीनो की लव स्टोरी साल 1996 में शुरू हुई थी। उस समय बिपाशा बॉलीवुड का हिस्सा भी नही थी। सात साल साथ रहने के बाद उन्होंने अलग होने का फैसला लिया। अपने ब्रेकअप के बाद बिपाशा अपने सह-कलाकार जॉन अब्राहम के साथ रहने लगी। दोनों ने जिस्म समेत कई फिल्मों में एक साथ काम किया। इनका रिश्ता भी काफी लम्बा चला, मगर कुछ साल यह दोनो भी अलग हो गए।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड के कारण ही हमारी जुबान पर चढ़े हैं यह आम शब्द

अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और रेखा- (Amitabh Bachan, Jaya Bachan and Rekha)

Amitabh Bachan, Jaya Bachan and RekhaImage Source: 

चकाचोँद की नगरी बॉलीवुड, का हर एक शख्स बिग बी यानि अमिताभ बच्चन और रेखा के लव अफेयर से भलीभांति परिचित हैं। इनकी प्रेम कहानी दो अनजाने फिल्म से शुरु हुई। उस समय अमिताभ बच्चन की शादी जया बच्चन से हो चुकी थी और उस दौरान एक अफवाह आया थी की अमिताभ रेखा ने चुपके से शादी कर ली हैं। इस चर्चा में और आग तब लगी जब ऋषि और नीतू की शादी में रेखा विवाहित महिलाओं के रूप में शामिल हुई।

अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना और शिल्पा शेट्टी- (Akshay Kumar, Twinkle khana and Shilpa Shetty)

Akshay Kumar, Twinkle khana and Shilpa ShettyImage Source: 

मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी फिल्म के सेट से अक्षय और शिल्पा की प्रेम कहानी शुरू हुई थी। उस समय यह कहा जाता था कि शिल्पा अक्षय के प्यार में पागल थी लेकिन एक न्यूज़ के द्वारा पता चला कि अक्षय अपने बेस्ट फ्रेंड ट्विंकल को डेट कर रहे हैं। इस बात का पता चलने के बाद दोनों में ब्रेकअप हो गया और अक्षय ने ट्विंकल से शादी कर ली।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के मेकअप टिप्स को आप भी करें फॉलो

ऐश्वर्या राय, सलमान खान और विवेक ओबेराय- (Aishwarya Rai, Salman khan and Vivek oberoi)

Aishwarya Rai, Salman khan and Vivek oberoiImage Source: 

हम दिल दे चुके सनम फिल्म की शूटिंग के समय सलमान और ऐश्वर्या एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे लेकिन सब कुछ अचानक गड़बड़ हो गया जब सलमान पर ऐश का शारीरिक और मानसिक रूप से इस्तेमाल (दुरुपयोग) करने का आरोप लगा। उनका रिश्ता टूटने के बाद ऐश विवेक ओबेराय को डेट करने लगी लेकिन इनका भी रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चला।

करीना कपूर, शाहिद कपूर और सैफ अली खान- (Kareena Kapoor, Shahid Kapoor and Saif Ali khan)

Kareena Kapoor, Shahid Kapoor and Saif Ali khanImage Source: 

हम सभी जानते हैं कि शाहिद और करीना एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे लेकिन “जब वी मेट” फिल्म के तुंरत बाद इन लोगो ने अलग होने का फैसला ले लिया। उनके रिश्ते के टूटने की अफवाह के बाद करीना ने फिल्म “टशन” के दौरान अपना अधिकतर समय सैफ के साथ बिताया जिसे लेकर ये दोनों बी टाउन में चर्चा का विषय बन गए।

दीपिका पादुकोण, रणवीर कपूर और कैटरीना कैफ- (Deepika Padukon, Ranveer Kapoor and Katrina Kaif)

Deepika Padukon, Ranveer Kapoor and Katrina KaifImage Source: 

दो सालों तक रणबीर और दीपिका रिश्ते में रहे। उसके बाद 2008 में फिल्म “अजब प्रेम की गजब कहानी” के समय रणबीर कैटरीना के करीब आ गये। फिल्म की शूटिंग ख़त्म होने के बाद रणबीर ने दीपिका से अलग होने का फैसला किया। रिश्ता टूटने के कुछ दिनों बाद रणबीर और कैटरीना बी टाउन की सुर्ख़ियों में थे।

कंगना राणावत, आदित्य पंचोली और ज़रीना वहाब- (Kangna Ranaut, Aditya Pancholi and Zarina wahab)

Kangna Ranaut, Aditya Pancholi and Zarina wahabImage Source:

बॉलीवुड में जब कंगना संघर्ष कर रही थी तो वह अपने से 20 साल बड़े आदित्य पचोली के साथ संबंध में थी। उस समय आदित्य शादीशुदा थे। उनकी शादी ज़रीना से हो चुकी थी और वो पिता भी बन चुके थे लेकिन इसी दौरान आदित्य पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना जैसे संगीन आरोप लगे जिसके कारण दोनों अलग हो गए।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड के इन कलाकारों को फिल्म इंडस्ट्री में नहीं मिल पाए अपने हमसफर

 

hellois39

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com