ADVERTISEMENT

आपके इन 6 चहेते बॉलीवुड सितारों ने की गुपचुप तरीके से शादी

बॉलीवुड के स्टार्स की शादी उनके फैंस के लिए खास होती है। स्टार्स के सभी फैंस यह जानना चाहते हैं कि वह अपनी शादी कैसे कर रहें हैं। लेकिन इसके बावजूद कई स्टार्स चोरी छिपे ही शादी के बंधन में बंध जाते हैं। आइए आपको ऐसे ही कुछ सिलेब्रिटीज के बारे में बताते हैं जिन्होंने गुप चुप शादी रचाई है।

यह भी पढ़ेः इन 8 भारतीय क्रिकेटर्स के पत्नियों और गर्लफ़्रेंड्स की मनमोहक खूबसूरती आपका दिल जीत लेगी

1 प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ
बी टाउन की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से गुप चुप शादी कर ली थी। इस शादी में प्रीति और जीन के सभी परिवारवाले और कुछ खास दोस्त ही शामिल थे।

2 अमिताभ बच्चन और जया बच्चन
फिल्म एक नजर के सेट पर अमिताभ और जया को प्यार हुआ। सूत्रों का कहना है कि जया के दोस्त राजेश खन्ना ने जया को अमिताभ से दूर रहने की सलाह दी थी। अमिताभ ने जया से अपनी फिल्म जंजीर की सफलता बाद शादी कर ली। इसके बाद दोनों ने लंदन में उसी दिन शादी कर ली। इस शादी में उनके परिवारवाले और खास दोस्तों को ही बुलाया गया था।

यह भी पढ़ेः ये 8 बॉलीवुड सितारे दोस्त की तरह करते हैं अपने पालतू जानवरों से प्यार

3 जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचल
जब जॉन की चोरी छिपे शादी करने के राज के बारे में सबको पता चला तो उनके सारे फैंस का दिल टूट गया। जॉन ने 2011 में प्रिया से शादी कर ली थी। हालांकि यह बात सबके सामने 2014 में नए साल की पार्टी के दौरान आई। इस शादी में केवल जॉन और उनके परिवारवाले ही मौजूद थे।

View this post on Instagram

Force 2 #johnabraham

A post shared by Priya Runchal (@priya_runchal) on

4 अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना
इन दोनों की प्रेम कहानी फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी के सेट पर शुरू हुई थी। किसी को भी इस बात की भनक नहीं लगी कि अक्षय और ट्विंकल एक दूसरे को डैट कर रहे हैं। इन दोनों ने चोरी छिपे अपने दोस्त अबू जानी और संदीप खोसला के घर पर शादी कर ली। उनकी शादी में केवल 50 लोग शामिल थे, जिसमें आमिर खान, राजनीतिज्ञ अमर सिंह और निर्देशक धर्मेश दर्शन भी शामिल थे। यह खबर जब सबके सामने आई तो सब दंग रह गए।

5 धर्मेंद्र और हेमा मालिनी
इन दोनों की प्रेम कहानी भी काफी उलझी हुई है। धर्मेंद्र एक शादीशुदा आदमी होने के बाद भी हेमा मालिनी के साथ 1980 में शादी के बंधन में बंध गए। जबकि इससे पहले वह प्रकाश कौर से शादी कर चुके थे और उनके बच्चे भी तब तक हो चुके थे, लेकिन इन सब के बावजूद उन्होंने हेमा मालिनी से शादी कर इस्लाम कबूला था।

https://www.instagram.com/p/0mxMJTsl_P/

यह भी पढ़ेः यह 5 बॉलीवुड सिलेब्रिटिज तीन बार बंधे शादी के बंधन में

6 रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा
21 अप्रैल, 2014 में रानी मुखर्जी के फैंस को उनकी शादी की बात पता चली। आदित्य और रानी ने भी चोरी छिपे शादी कर ली और अपने कुछ खास दोस्तों और रिश्तेदारों को ही इस समारोह में शरीक हुए। इन दोनों के बारे में उन दिनों कई बाते चलती थी, लेकिन दोनों ने ही इन बातों पर ध्यान नहीं दिया और दोनों ने अपने रिश्ते को एक नया नाम दिया।

View this post on Instagram

y love you aditya

A post shared by rani_mukherjee_official (@rani_mukherjeechopra) on

यह भी पढ़ेः ये 7 हस्तियां बिग बॉस के घर में कर चुके हैं डेटिंग

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com

X

खूबसूरती और सेहत का खज़ाना!

स्किनकेयर व मेकअप टिप्स, घरेलू नुस्खे और बहुत कुछ पाएं सिर्फ एक क्लिक पर

पाएं हमारे डेली अपडेट यहाँ.
By subscribing the page, I agree to the terms & conditions.