_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"https://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"https://hindi.khoobsurati.com/2018/05/","Post":"https://hindi.khoobsurati.com/on-the-holy-occasion-of-ramadan-try-this-simple-khajur-barfi-recipe-at-home/","Page":"https://hindi.khoobsurati.com/get-post-id-url/","Attachment":"https://hindi.khoobsurati.com/on-the-holy-occasion-of-ramadan-try-this-simple-khajur-barfi-recipe-at-home/khajoor-cover/","Nav_menu_item":"https://hindi.khoobsurati.com/47864/","Custom_css":"https://hindi.khoobsurati.com/smart-mag/","Oembed_cache":"https://hindi.khoobsurati.com/138b6dbaba7666e2b9c5a5f3080b6a0a/","Acf":"https://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

ये एक्सेसरीज लगाएगी दुल्हे की खूबसूरती में चार चाँद

 

किसी भी लड़की के लिए आभूषण बेहद खास होते है क्योंकि वह उसकी सुन्दरता को चार चाँद लगा देते है। किसी खास मौके जैसे शादी में आभूषण लड़कियों के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज बन जाते हैं, मगर शादी जैसे मौके पर दुल्हे के लिए भी अच्छा दिखना बेहद जरुरी हो जाता है। जिस प्रकार लड़कियों के लिए अलग अलग तरह के जेवर होते है वैसे ही लड़को के लिए भी तरह तरह की एक्सेसरीज होती है जो उनकी सुन्दरता को बढ़ाती है। आइए जानते है उन एक्सेसरीज के बारे में।

यह भी पढ़े- अपनी शादी में सबसे खास और अलग दिखने के लिए ऐसे चुनें परफेक्ट ड्रेस

1. भारतीय समाज की शादियों में अक्सर दुल्हा पगड़ी पहनता है। पगड़ी की शान उस पर लगी कलगी बढ़ाती है इसलिए आप इस खास मौके पर दुल्हे की पगड़ी पर कुंदन की बनी कलगी लगा सकते है।

दुल्हेImage Source: 

2. अगर आप होने वाले दुल्हे है और आप भी दुल्हन की ही तरह शादी में सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहते है तो आपको कुंदन बने कफलिंग्स ट्राई करने चाहिए। अपनी शेरवानी को और आकर्षक दिखाने के लिए आप मोतियों व कुंदन से बना हार पहन सकते है।

दुल्हेImage Source: 

यह भी पढ़े- शादी के दिन ये टिप्स बनाएंगे दुल्हन के मेकअप को परफेक्ट

3. अगर आप अपनी शादी में सूट पहनने का सोच रहें है तो इसे और भी आकर्षक दिखाने के लिए आप अपने कोट पर ब्रोच लगा सकते है। ये क्लासिक फार्मुला आपको एक बेहतर लुक देगा।

दुल्हेImage Source:

यह भी पढ़े- शादी के दिन इन मेकअप प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करने से बचें

hellois94
Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com