ADVERTISEMENT

जीरों फिगर में नजर आने वाली ये अभिनेत्रियां कभी दिखती थीं बोल्ड, तस्वीरें कर देगी हैरान

बॉलिवुड में हॉट सेक्सी अबिनेत्रियों की कमी नही है इनके इस खास लुक को देख आज हर कोई दिवाना है पर क्या आप जानते है कि इन्ही अभिनेत्रियों में कुछ ऐसी है जिनका लुक देखकर लोग मजाक बनाया करते थें। जी हा हम बात कर रहे है उन एक्ट्रेस के बारें मं जिनके मोटापे के चर्चे आपको पुरानें अखबारों मं देखने व सुनने को मिल सकते है। क्योकि यही मोटी एक्ट्रेस आज के समय में बन चुकी है स्लीम ट्रिंम।

आज हम अपने आर्टिकल के द्वारा आपको उन हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियों के बारें में बता रहे है जिनके लुक को देख कभी उडता था उनका मजाक..

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा स्लिम ट्रिम नहीं बल्कि हेवी शरीर की थीं। जिसके कारण कई जगह अपने बढ़ते वजन की वजह से उन्हें शर्मसार भी होना पड़ जाता था। बॉलीवुड में एंट्री से पहले सोनाक्षी का वजन 40-45 नही बल्कि लगभग 90 किलो था और इस वजन के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने के बारे में सोचना भी गलत था, लेकिन ऐसा कहा गया है ना, कि जहां चाह, वहां राह। सोनाक्षी ने जब यह बात मन में ठान लिया तो इसके लिये काफी कड़ी मेहनत की। और एक दिन ऐसा आया कि इस कड़ी मेहनत के दम पर उनका वजन 30 kg के लगभग कम हो गया।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर फिल्म से अपनी फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाली अलिया आज बॉलीवुड की सबसे हॉट और ख़ूबसूरत हीरोइनों में से एक मानी गई है। लेकिन एक समय ऐसा था कि उनके मोटापे कारण लोग इनकी ओर देखना भी पसंद नही करते थे। पर आज के समय में वो काफी स्लीम नजर आती ।

सोनम कपूर

सोनम कपूर

सोनम कपूर भले ही आज काफी स्लीम नजर आती है लेकिन क्या आप जानते है कि 19 साल की उम्र में उनका का वजन 86 kg के लगभग था। पर आज के समय में वो इतनी स्लीम हो चुकी है कि वो एक खूबसूरत अभिनेत्रियों के बीच अपनी एक खास जगह बना चुकी है।

जरीन खान

जरीन खान

बॉलीवुड में जरीन खान अपने आकर्षक फिगर और हॉट लुक की वजह से खास सुर्ख़ियों में रहती हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि कभी जरीन काफी मोटी हुआ करती थीं। उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री करने के लिये काफी मेहनत की। और स्लिम हो गईं।

भूमि पेडणेकर

भूमि पेडणेकर

बैसे तो भूमि का वजन पहले ज्यादा नही था लेकिन ‘दम लगा के हइशा’ फिल्म में काम करने के लिए भूमि को बजन बढ़ाना जरूरी था। इस फिल्म के बाद भूमि ने अपना वजन जिस तरह से तेजी से बढ़ाया उतने ही जल्दी कम भी कर लिया। और आज के समय में उनका लुक किसी जीरो फिगर हीरोइन से कम नहीं है।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाली परिणीति चोपड़ा के बारें में आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड में आने से पहले की परिणीति का वजन क्या था। आज 57 किलो की परिणीति कभी 86 किलो के वजन की थी लेकिन फिल्मों में आने के लिए उन्होनें वजन घटाने के लिए उन्होंने काफी मशक्कत की है।

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान

जीरो साइज़ फिगर से प्रशसंकों का मन जीत लेने वाली करीना कपूर का वजन फिल्मों में आने से पहले काफी अधिक था। परन्तु फिल्मों में एंट्री करने के लिये उन्होनें कड़ी मेहलत करके अपने वजन पर काम करना शुरू किया। और आज वो उन्होनें अपने आप को स्लीम करके जीरो साइज़ का एक ट्रेडमार्क स्थापित किया है।

सारा खान

सारा खान

फिल्मों में एट्री पाने से पहले सारा सारा का वजन इतना बड़ा हुआ था कि उनके पिता सैफ भी उनके मोटापे को लेकर परेशान थें। लेकिन फिल्मों में आने की चाहत के कारण उन्होनें अपना 96 किलों वजन को घटाकर 55 Kg के करीब कर लिया।

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com

X

खूबसूरती और सेहत का खज़ाना!

स्किनकेयर व मेकअप टिप्स, घरेलू नुस्खे और बहुत कुछ पाएं सिर्फ एक क्लिक पर

पाएं हमारे डेली अपडेट यहाँ.
By subscribing the page, I agree to the terms & conditions.