_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"https://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"https://hindi.khoobsurati.com/2018/12","Post":"https://hindi.khoobsurati.com/benefits-of-vitamin-e.html","Page":"https://hindi.khoobsurati.com/contact-us.html","Attachment":"https://hindi.khoobsurati.com/benefits-of-vitamin-e.html/img_%e0%a4%86%e0%a4%82%e0%a4%96%e0%a5%8b%e0%a4%82-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%b2%e0%a4%bf%e0%a4%8f-%e0%a4%ab%e0%a4%be%e0%a4%af%e0%a4%a6%e0%a5%87%e0%a4%ae%e0%a4%82%e0%a4%a6_2018_12-1","Nav_menu_item":"https://hindi.khoobsurati.com/52144.html","Custom_css":"https://hindi.khoobsurati.com/smart-mag.html","Oembed_cache":"https://hindi.khoobsurati.com/102ebe2e07459f025b95ebe02763198d.html","Acf":"https://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url","Wpcf7_contact_form":"https://hindi.khoobsurati.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=53539"}}_ap_ufee

इन बॉलीवुड हसीनाओं को दूसरे धर्म में मिले इनके सोलमेट

आजकल के लोग बॉलीवुड के फैशन और लाइफस्टाइल को काफी पसंद करते हैं। जैसे हमारी अपनी पर्सनल लाइफ होती है, उसी प्रकर बॉलीवुड की हसीनाओं की भी अपनी एक पर्सनल लाइफ होती हैं। बॉलीवुड में कुछ हसीनाओं दूसरे धर्म में इनके लाइफपार्टनर्स मिलें हैं, आज हम आपको इन हसीनाओं के ही बारे में बता रहें हैं…

image source:

1. प्रीति जिंटा –
बॉलीवुड में प्रीति जिंटा जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह हिंदी फिल्मों के अलावा पंजाबी, तमिल, फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 2003 में इन्हें “कल हो ना हो” के लिए फिल्मफेयर की ओर से सर्वश्रेठ अदाकारा के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। इन्होंने अपनी फिल्मी करीयर की शुरुआत शेखर कपूर के साथ की थी। इन्होंने अमरिकी सिटीजन जीन गुडइनफ से शादी की।

image source:

2. उर्मिला मातोंडकर –
प्रीति जिंटा के बाद रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर ने भी दूसरे धर्म में ही शादी रचाई। इनके पति का नाम मोहसिन अख्तर मीर है। ये कश्मीरी मुस्लिम है और पेशे से एक बिजनेसमैन है।

image source:

यह भी पढ़े – ब्रेकअप के बाद भी इन सेलेब्स ने अपने दोस्ती को रखा बरकरार

3. करीना कपूर –
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर लंबे अरसे से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए है। इन्होंने 2012 में बॉलीवुड एक्टर “सैफ अली खान” से शादी की और इनके बेटे का नाम “तैमूर अली खान” है।

image source:

4. जेनेलिया डिसूजा –
बॉलीवुड फिल्म “जाने तू या जाने ना” में जेनेलिया ने बेहतरीन भूमिका अदा की थी। जेनेलिया ने 24 वर्ष की उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। इनका जन्म ईसाई परिवार में हुआ। लेकिन इनकी शादी बॉलीवुड के हिंदू एक्टर रितेश देशमुख से हुई।

image source:

यह भी पढ़े – ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई इन सेलेब्स की शादी

5. अमृता सिंह –
बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह ने कई हिट फिल्मों में काम किया हैं। इनका जन्म सिख परिवार में हुआ, लेकिन इसके बावजूद इन्होंने सैफ अली खान से शादी की थी। इनका यह रिश्ता ज्यादा न चल सका और अब इनका तलाक हो चुका है।

image source:

6. आयशा टाकिया –
आयशा टाकिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत “टार्जन डी वंडर कार” से की थी। फिल्म डोर में युवा विधवा के पात्र के लिए आयशा को काफी सराहा गया। इनका जन्म गुजरात के हिंदू परिवार में हुआ। लेकिन इनकी शादी मुस्लिम परिवार में हुई, इनके पति का नाम “फरहान आजमी” है। फरहान पॉलिटिशियन अबू आजमी के बेटे हैं।

image source:

यह भी पढ़े – सल्लू भाई कुछ इस तरह करते हैं अपने दिन की शुरुआत