_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"https://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"https://hindi.khoobsurati.com/2018/06/","Post":"https://hindi.khoobsurati.com/want-to-stay-safe-from-air-pollution-then-place-these-plants-in-your-house/","Page":"https://hindi.khoobsurati.com/contact-us/","Attachment":"https://hindi.khoobsurati.com/in-this-way-prepare-paan-kulfi-at-home/pan/","Nav_menu_item":"https://hindi.khoobsurati.com/52144/","Custom_css":"https://hindi.khoobsurati.com/smart-mag/","Oembed_cache":"https://hindi.khoobsurati.com/102ebe2e07459f025b95ebe02763198d/","Acf":"https://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

महिलाओं व लड़कियों के ये दिलचस्प झूठ जानकर हैरान रह जायेंगे आप

 

लड़कियों व महिलायें कई बार ऐसे क्यूट, स्वीट और रोमांटिक झूठ बोलती हैं जो जल्दी से समझ में नहीं आते हैं। देखा जाए तो हर रिश्ते में कभी न कभी झूठ बोलना पड़ ही जाता है। हर कोई अपने जीवन में कभी न कभी इसका सहारा लेता ही है, पर जिस झूठ से किसी की हानि न हो उसे बोलना गलत नही है। महिलाओं और लड़कियों के जीवन में ऐसे कई पल आते है जब उन्हें इसका सहारा लेना पड़ता है। आज हम आपको ऐसे ही झूठ के तथ्यों से मुखातिब करा रहें हैं।

यह भी पढ़ें – सामने वाले शख्स के झूठ को हैं पकड़ना तो जानिए यह संकेत

1 – मैं दूसरी लड़कियों जैसी नहीं हूं  

मैं दूसरी लड़कियों जैसी नहीं हूं  Image source:

इस प्रकार का झूठ महिलायें और लड़कियां उनसे बोलती हैं जिनको वे खुद इम्प्रेस करना चाहती हैं। लड़कों के लिए यह झूठ एक प्रकार से चेलेंज के समान होता है। कुल मिलाकर ऐसा कह कर वे यह इशारा करती हैं कि उनके लिए कुछ स्पेशल किया जाएं।

2 – मैं कोई गिफ्ट नहीं चाहती  

मैं कोई गिफ्ट नहीं चाहती  Image source:

यदि आपकी प्रेमिका या पत्नी आपको किसी खास दिन की याद दिलाती हैं तथा वह यह भी कहती हैं कि उसको कोई गिफ्ट नहीं चाहिए तो आप समझ जाएं कि वह आपसे एक अच्छा गिफ्ट चाहती हैं। इसके लिए आप अपने को तैयार कर लें और एक अच्छा गिफ्ट जरूर लाकर दें।

3 – आप जो चाहते हो वह करो, मुझे कोई समस्या नहीं है

आप जो चाहते हो वह करो, मुझे कोई समस्या नहीं हैImage source:

असल में इस प्रकार के शब्द उस समय लड़कियां तथा महिलायें बोलती हैं जब उनको आपका काम पसंद नहीं आता है। वे आपको साफ साफ इसलिए नहीं बोलती हैं ताकि आपको बुरा न लगे। खैर आगे जब आप ये शब्द सुने तो समझ जाएं की आपको आखिर क्या करना है।

यह भी पढ़ें – ऑनलाइन डेटिंग के यह 7 झूठ, जो आपका पार्टनर आपसे बोल सकता हैं

4 – ये काम मैं पहली बार ही कर रही हूं  

ये काम मैं पहली बार ही कर रही हूं  Image source:

इस प्रकार का झूठ महिलायें और लड़कियां उस समय बोलती हैं जब उनसे कोई काम नहीं हो पाता या बिगड़ जाता है। असल में ये शब्द इसलिए बोले जाते हैं ताकि उनको कोई दोष न दें।

5 – मैं ठीक हूं  

मैं ठीक हूं  Image source:

यदि ये शब्द आपकी पत्नी या प्रेमिका बोलती है तो समझ जाएं कि कुछ सही नही है। असल में लड़कियां अपनी समस्याओं का हल खुद ही निकालना पसंद करती हैं। ऐसे में ये शब्द बोलकर उनका काम चल जाता है।  

hellois9

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com