ADVERTISEMENT

बॉयफ्रेंड को अपनी न्यूड सेल्फी देने से पहले जान ले ये जरूरी बातें

आजकल अधिकांश लोग प्यार में पागल होते हैं, लेकिन प्यार में पागल होने का मतलब यह भी नहीं हैं कि आप अपने बॉयफ्रेंड की हर बात पर हामी भर दें। हम आपको बता दें कि आजकल ऐसे कई मामले देखने को मिलते हैं, जब लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से उसकी न्यूड फोटो की मांग करता है। भले ही लड़की अपनी न्यूड फोटो देने के लिए कितना भी मना कर दें, लेकिन लड़का उसे फोर्स करके उससे उसकी न्यूड तस्वीर निकलवा ही लेता है, हम आपको बता दें कि आप ऐसी गलती कभी ना करें। आज हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहें हैं जो आपके लिए काफी फायदेमंद होंगी।

image source:

यह भी पढ़ेः हर बॉयफ्रेंड को गर्लफ्रेंड में चाहिए यह 5 क्वालिटी

1. वह आपका सम्मान करता है या नहीं?
अगर आपका पार्टनर आपका सम्मान करता होगा, तो वह कभी आपसे आपकी न्यूड सेल्फी भेजने को नहीं कहेगा। अगर वह आपसे न्यूड सेल्फी की डिमांड करता है, तो आप इस बात को समझ जाएं कि वह आपके लायक नहीं हैं और आप किसी गलत इंसान को डेट कर रहीं हैं।

image source:

2. स्वंय का शोषण-
अगर आप अपने बॉयफ्रेंड को अपनी न्यूड सेल्फी भेजने जा रहीं हैं, तो ऐसा मान लें कि आप ऐसा करके अपना खुद का शोषण कर रहीं हैं। जी हां, अगर आपको उन्हें अपनी न्यूड सेल्फी भेजना अच्छा लगता हो, तो उन्हें भेज सकती है, लेकिन अगर आपको यह बात अच्छी ना लगती हो, तो ऐसे में आप अपनी मन की आवाज सुनें और उन्हें इसका सबक सिखाएं।

image source:

3. उन्हें इंतजार करना आना चाहिए-
इंतजार से ज्यादा उत्साह किसी दूसरी चीज में नहीं है, अगर आपके बॉयफ्रेंड आपसे सचमुच प्यार करता होंगे, तो ऐसे में वह आपके साथ निजी पल बिता सकते हैं, लेकिन इस तरह से तस्वीर मांगना एकदम गलत आदत है।

image source:

4. एक भी तस्वीर ना भेंजे-
अगर आपके बॉयफ्रेंड काफी लंबे समय से आपकी न्यूड तस्वीर मांग रहें हैं और आप हारकर उन्हें अपनी एक तस्वीर भेज देती हैं, तो समझ लें कि उनकी यह डिमांड कम नहीं होगी, यह हर दिन बढ़ती ही रहेगी। वह आपसे जल्द दूसरी तस्वीर की डिमांड भी करेगा, ऐसे में आप इस बात को भी अच्छी तरह जान लें कि उनकी यह आदत कभी सुधर नहीं पाएगी।

image source:

यह भी पढ़ेः आपका बॉयफ्रेंड अभी तक नहीं हुआ बड़ा तो इन लक्षणों से पहचाने

5 चेहरा छिपाने से आप छिप नहीं पाएंगी-
आप भले ही उस न्यूड तस्वीर में अपना चेहरा छिपा लें, लेकिन यह बात अच्छी तरह से जान लें कि चेहरा छिपाने से आपको कोई नहीं बचा पाएगा। जो आपको जानते हैं वह आपको ऐसे ही देखकर बता देंगे कि यह आप ही हैं। इसके लिए आपके चेहरे की जरूरत उन्हें नहीं पड़ेगी।

image source:

6. फोटो भेजने से पहले एक बार जरूर सोचें-
अगर आप उनकी खुशी के लिए अपनी इज्जत को दांव पर लगा रहीं हैं, तो यह सचमुच बुरा है। ऐसा करने से पहले 100 बार जरूर विचार कर लें।

image source:

7. वह आपकी यह तस्वीर दोस्तों में शेयर कर सकता है-
जी हां, भले ही आपको यह बात चुंब रही हो, लेकिन ऐसा हो सकता है कि वह अपने दोस्तों के सामने अपना रूतबा बनाने के लिए आपकी यह तस्वीर उन्हें दिखा दें। लड़के कब कितना गिर जाए इस बात की कोई गैरंटी नहीं है।

image source:

8. अगर उसका फोन खो जाए
मान लीजिए कि आपका बॉयफ्रेंड किसी के साथ आपकी तस्वीर शेयर ना करें, लेकिन अगर उसका फाने कहीं गिर जाए या खो जाए, तो ऐसे में यह आपके लिए काफी खतरनाक हो सकता है।

image source:

यह भी पढ़ेः बॉयफ्रेंड की याद में लड़की के व्यवहार में होने वाले बदलाव

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com

X

खूबसूरती और सेहत का खज़ाना!

स्किनकेयर व मेकअप टिप्स, घरेलू नुस्खे और बहुत कुछ पाएं सिर्फ एक क्लिक पर

पाएं हमारे डेली अपडेट यहाँ.
By subscribing the page, I agree to the terms & conditions.