सैक्सी और स्टाइलिश लुक पाने के लिए अपनाइये ये खास टिप्स

हर लड़कियों का सपना होता है कि वो इतनी सुंदर और खूबसूरत दिखें कि लोग उनकी तारीफ करते ना थके। जहां से वो निकलें, एक बार लोग पलटकर जरूर देखें। लेकिन ये सपना बहुत कम लड़कियों का पूरा हो पाता है। इस तरह के खास लुक को पाने के लिये अक्सर लड़कियां एक्ट्रेस और मॉडल्स की तरह मेकअप प्राडॅक्ट यूज करके मेकअप करती हैं इसके बाद भी उनमें हॉट और सेक्सी लुक देखने को नही मिलता। यदि आप भी कुछ ऐसा ही सोचती हैं तो आज हम आपको ऐसे मेकअप ट्रिक के बारें में बता रहे हैं। जिससे आप जल्द ही पा सकती है सेक्सी और स्टाइलिस लुक..

स्टाइलिश लुक

कैसे पाएं सैक्सी लुक:

ड्रैस सैंस हो मॉडर्न –

ड्रैस सैंस हो मॉडर्न

यदि आप अपनी पर्सनैलिटी में चार-चांद लगाना चाहती है तो आप ऐसे कपड़े खरीदें जो आप के कॉप्लैक्शन के साथ फिगर को भी सूट करें। आजकल मार्केट में फ्रॉक स्टाइल व म्यूलेट ड्रैसेज के साथ जैगिंग में शॉर्ट कुर्ती कैरी करने का चलन काफी देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही प्लाजो विद कुरती, जींस पर शॉर्ट कुरती की बढ़ती हुई डिमांड भी देखने को मिल रही है। ये ड्रेसेस ना सिर्फ कंफर्टेबल होती हैं बल्कि आप के लुक को भी स्टाइलिश बनाने का काम करती है।

ऐक्सैसरीज बढ़ाएं रौनक –

ऐक्सैसरीज बढ़ाएं रौनक

घर में भले ही आप साधारण रहें लेकिन जब आप बाहर जाएं तो अपने लुक में वदलाव लाने की कोशिश करें। इसके लिये जरूरी नही है कि यदि आप ने सिंपल साधारण सूट पहना है तो इसमें सैक्सी और ग्लैमरस लुक नहीं ला सकती। बस, इस खास लुक को पाने के लिये आप को देना होगा ऐक्सैसरीज का टच। जैसे कानों में हैंगिंग ईयररिंग्स, हाथ में घड़ी या फिर ब्रैसलेट। इसी तरह जींसटौप के साथ फंकी ऐक्सैसरीज काफी सूट करेंगी। लेकिन ध्यान रहे ऐक्सैसरीज का सलैक्शन ड्रैस के हिसाब से हो वरना आप की सारी मेहनत पर पानी फिर जाएगा।

हेयरस्टाइल में बदलाव –

हेयरस्टाइल में बदलाव

सैक्सी लुक पाने के लिये आप सिर्फ फिगर से ही नहीं बल्कि हेयरस्टाइल में बदलाव लाकर भी पा सकती है।काफी बालों को नौट्स व रिंग्स दे कर तो कभी आप बालों में बन, कर्ल्स, पफ, देकर अपनी खूबसूरती में चार चांद ला सकती है।

ऊंची हील से पायें ग्लैमरस और स्टालिश लुक –

ऊंची हील से पायें ग्लैमरस और स्टालिश लुक

ग्लैमरस और स्टालिश में दिखने के लिए हील्स का बहुत महत्त्वपूर्ण स्थान होता है, इस से आपकी हाइट तो लंबी लगती ही है, साथ ही चाल में भी आत्मविश्वास झलकता हुआ दिखाई देता है। बैसे तो हील्स में भी कई तरह की वैरायटी होती हैं जैसे, किटन हील्स, ऐंकल स्ट्रैप हील्स, कोन हील्स, हाईहील सैंडिल्स, ऐंकल बूट्स, फ्रैंच हील्स, पंपस, प्लेटफौर्म हील्स आदि। अब यह आप पर निर्भर करता है कि आप किस तरह की हील पहनना ज्यादा पसंद करेंगी, ये कंफर्टेबल के साथसाथ फैशन में भी जबरदस्त तड़का लगाती हैं।

त्वचा की खूबसूरती –

त्वचा की खूबसूरती

त्वचा साफ सुधरी हो तो खूबसूरती में निखार और अधिक देखने को मिलता है। इसलिये स्टाइलिश लुक पाने के लिये आपको अपने हाथ पैरों की सफाई की ओर भी विशेष ध्यान देना होगा। बॉडी पार्ट्स की वैक्सिंग के साथसाथ आइब्रो, अपरलिप्स रैगुलर कराते रहें। इससे कपड़ों के साथ आपके प्रति भी आकर्षण भरपूर देखने को मिलेगा।

फेस एक्सप्रेशन हो लाजवाब –

कपड़ों के साथ आपका फेस, बोलने का तरीका,चलने का तरीका, ये सभी चीजे अहम भूमिका निभाती है। इसलिए कपड़ों के साथसाथ आप अपने फेस एक्सप्रेशन पर भी ध्यान दें। जब भी किसी से बात करें तो काफी मीठी और धीमी आवाज में बात करें। साथ ही अपना हाई कौन्फिडैंस दिखाने के लिए उस की आंखों में आंखें डाल कर बात करें, इस से आप की पर्सनैलिटी दूसरों पर अच्छी छाप छोड़ेगी।