ADVERTISEMENT

अनारकली सूट के ये लेटेस्ट डिजाइन आपका दिल जीत लेंगे- Latest Anarkali Suit Designs

वेडिंग सीजन आते ही मार्केट में तरह-तरह के स्टाइलिश डिजाइन के सूट देखने को मिलने लगते है। बात अगर वेडिंग सीजन के लिए परफेक्ट आउटफिट की हो, तो ज्यादातर लोगों के पास इस तरह के ऑप्शन जैसे लहंगा, साड़ी, प्लाजो या सलवार सूट ही होते है लेकिन इन दिनों अनारकली का ट्रेंड काफी देखने को मिल रहा है। यह आउटफिट न केवल कंफर्ट रखती है बल्कि यह आपको ग्लैमर्स लुक भी देती है,यदि आप शादी में लहंगे के बजाएं कुछ डिफरेंट ट्राई करना चाहती है तो अनारकली ड्रेस को आप अपनी पहली पसंद बनाये।

यदि अनारकली ड्रेसेज में लेटेस्ट डिजाइन चाहती है तो आपको मार्केट में हर तरह के डिजाइन देखने को मिल जायेगें लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे डिजाइन के बारें में बता रहे है जिसे अपनाकर आप काफी खूबसूरत निखार पा सकती है। तो जानें अनारकली ड्रेसेज कैरी करने के खास तरीके।

अनारकली सूट

लहंगा इंस्पायर्ड अनारकली सूट

लहंगा इंस्पायर्ड अनारकली सूट

यदि आप बनारसी अनारकली सूट के इस डिजाइन को ट्राई करना चाहती है तो ये आपकी सबसे परफेक्ट पसंद होगी। जो दिखने में तो आपको लहंगा के समान ही लगेगा लेकिन कंफर्ट भी रखेगा। इसके साथ आप मैचिंग करता हुआ सिल्क दुपट्टा को कैरी करे। इससे आपकी सुंदरता में और अधिक परफेक्ट लुक देखने को मिलेगा।

अनारकली विद प्लाजो

अनारकली विद प्लाजो

यदि आप अनारकली सूट में कुछ हटकर दिखना चाहती है तो इसके लिये प्लेन बनारसी साड़ी से अनारकली टाइप कुर्ती सिलवाकर उसके साथ प्लेन मैचिंग कलर का प्लाजो सिलवा सकती हैं जो आपको रॉयल लुक देगा।

फ्लोरलेंथ अनारकली विद लहंगा

फ्लोरलेंथ अनारकली विद लहंगा

यदि आप हैवी अनारकली पहनना पसंद कर रही है तो इसके लिए आप बनारसी साड़ी से फ्लोरलेंथ अनारकली सूट सिलवाकर उसके साथ मैचिंग लॉन्ग स्कर्ट यानी लहंगा टाइप कुछ ट्राई कर सकती हैं, जो आपको वेडिंग फंक्शन में खास लुक दिखाने में मदद करेगा।

अनारकली सूट विद कंट्रास्ट दुपट्टा

अनारकली सूट विद कंट्रास्ट दुपट्टा

अनारकली सूट कैरी करने के बाद जरुरी नहीं है कि आप मैचिंग दुपट्टा ही कैरी करें। आप इसके लिये कन्ट्रास्ट दुपट्टा भी कैरी कर सकती हैं। चाहे तो डिफ्रेंट फेब्रिक का दुपट्टा इसके साथ ओढ सकती हैं। बस जरुरत है तो आपको परफेक्ट मिक्स मैच की।

अनारकली सूट के साथ लैगिंग

अनारकली सूट के साथ लैगिंग

 

अनारकली सूट के साथ जरूरी नही है कि सिर्फ सलवार ही अच्छा लगेगा। इसके साथ आप लैगिंग या ट्राउजर भी ट्राई कर सकती हैं और उनकी तरह अपने ट्रेडीशनल लुक को ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स व पंजाबी जूती के साथ कंप्लीट कर सकती है।

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com

X

खूबसूरती और सेहत का खज़ाना!

स्किनकेयर व मेकअप टिप्स, घरेलू नुस्खे और बहुत कुछ पाएं सिर्फ एक क्लिक पर

पाएं हमारे डेली अपडेट यहाँ.
By subscribing the page, I agree to the terms & conditions.