_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"https://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"https://hindi.khoobsurati.com/2018/09/","Post":"https://hindi.khoobsurati.com/use-this-tip-to-click-the-best-pic-from-your-smartphone/","Page":"https://hindi.khoobsurati.com/contact-us/","Attachment":"https://hindi.khoobsurati.com/?attachment_id=53701","Nav_menu_item":"https://hindi.khoobsurati.com/52144/","Custom_css":"https://hindi.khoobsurati.com/smart-mag/","Oembed_cache":"https://hindi.khoobsurati.com/102ebe2e07459f025b95ebe02763198d/","Acf":"https://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url","Wpcf7_contact_form":"https://hindi.khoobsurati.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=53539"}}_ap_ufee

बॉलीवुड के 6 अंडररिटेड ऐक्टर्स जो हैं अधिक लाइमलाइट के हकदार

 

हम में से अधिकांश लोग सोचते हैं कि एक फिल्म की सफलता उसमें शामिल स्टार कलाकारों के कारण प्रसिद्ध हुई हैं लेकिन, हाल ही में, यह देखा गया कि दर्शकों ने पर्दे पर उतरी नई प्रतिभाओं को स्वीकारा है। यह फिल्में बजट में तो कम थी, मगर उनकी कहानी के आधार पर फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि बॉलीवुड लवर्स अभी भी परिचित चेहरों को ही देखना चाहते हैं, हमने अपने इस लेख में बॉलीवुड की कुछ अंडररेटेड अभिनेताओं को सूचीबद्ध किया है, जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में कुछ स्पार्क लगाई है, जिसे देखते हुए हम उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर मुख्य भूमिका में देखने की इच्छा रखते हैं।

1. विजय राज़

vijay-raazImage Source: 

वह एक ऐसे अभिनेता है जो अपने कॉमिक टाइमिंग के लिए सबसे प्रसिद्ध है। विजय राज में वह प्रतिभा दिखती है जो केवल कुछ लेजेंडरी अदाकारों में ही थी। फिर भी, इस अद्भुत अभिनेता को अपने कौशल को साबित करने के लिए बॉलीवुड में पर्याप्त मौके नहीं मिले। इस तथ्य के बावजूद, उन्होंने मूवी रघु रोमिओ में शानदार प्रदर्शन किया, जिसके लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से सन्मानित किया गया।

2. दीपक डोब्रियल

deepak-dobriyalImage Source: 

हमने इस सुपर-प्रतिभाशाली अभिनेता को मुख्य भूमिका में देखा है। फिर भी, हम इस तथ्य से इनकार नहीं कर सकते कि इस अभिनेता ने जिस किसी फिल्म में काम किया उसमें अपने किरदार को लोगों के मन जरुर बैठा दिया। उदाहरण के लिए, तनु वेड्स मनु। हम आशा करते है कि हम जल्द ही दीपक को मुख्य भूमिका में देखे।

3. जिम सरभ

jim-sarbhImage Source: 

फिल्म नीरजा में एक प्रतिद्वंदी के रूप में उनकी भूमिका को सर्वश्रेष्ठ माना जाता है। यह अभिनेता सबसे कुशल और सुप्रसिद्ध कलाकारों में से एक माना जाता है। फिर भी, बॉलीवुड ने उसे अभी तक नेगेटिव भूमिकाओं में ही चांस दिया है, जो इस कलाकार के दायरे और प्रतिभा को सीमित कर रहे हैं।

4. सयानी गुप्ता

sayani guptaImage Source:  

वह एक छोटी सी अभिनेत्री है लेकिन अगर आप बॉलीवुड में उनकी यात्रा को देख लेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि उसने हमेशा सिलवर स्क्रीन को अपने अद्भुत प्रदर्शन से निखारा है। जैसे मार्गरीटा विथ ए स्ट्रॉ में। तो, हम सिर्फ उम्मीद करते है कि भविष्य में हम उन्हें और ज्यादा देखे।

5. कुमूद मिश्रा

kumud-mishraImage Source: 

यह थिएटर अभिनेता आसानी से बहुमुखी भूमिकाएं निभाने के लिए जाना जाता है रॉकस्टार में एक कैंटीन मालिक से फिल्म एर्लिफ्ट में एक सरकारी अधिकारी प्रबंधक बनने तक, वह अपने हर किरदार में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहें। कुमुद मिश्रा वह अभिनेता हैं, जो अपने प्रदर्शन से आसानी से स्पॉटलाइट चुरा सकते हैं।

6. पंकज त्रिपाठी

pankaj tripathiImage Source: 

यह एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर और मसान में शानदार प्रदर्शन किया था। मगर अभी भी उन्हें अंडरटेड अभिनेताओं की सूची में गिना जाता है। हम चाहते हैं कि बॉलीवुड इस शानदार अभिनेता की क्षमता पर गौर करे और उन्हें मुख्य भूमिका में पर्दे पर उतारे।

बहरहाल ये बॉलीवुड के कुछ अंडररेटेड अभिनेता थे जो कि अधिक प्रसिद्धि के पात्र थे।

hellois69

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com