_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"https://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"https://hindi.khoobsurati.com/2018/08/","Post":"https://hindi.khoobsurati.com/the-fitness-mantra-of-sania-mirza-during-pregnancy/","Page":"https://hindi.khoobsurati.com/contact-us/","Attachment":"https://hindi.khoobsurati.com/the-fitness-mantra-of-sania-mirza-during-pregnancy/sania-mirza-2/","Nav_menu_item":"https://hindi.khoobsurati.com/52144/","Custom_css":"https://hindi.khoobsurati.com/smart-mag/","Oembed_cache":"https://hindi.khoobsurati.com/102ebe2e07459f025b95ebe02763198d/","Acf":"https://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

पति को करना चाहती हैं खुश तो जरूर अपनाएं ये टिप्स

यदि पति पत्नी के रिश्ते को मजबूत बना कर रहना है तो या जरुरी है की दोनों एक दूसरे को खुश रखें। पत्नी को खुश करने का काम पति का ही नहीं होता है। पत्नी को भी अपने पति को खुश रखना चाहिए। कई बार महिलाओं को यह समझ नहीं आ पाता की वे अपने पति को किस प्रकार से खुश रखें। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स दे रहें हैं। जिनको अपनाकर आप अपने पति को हमेशा खुश रख सकती हो। आइये जानते हैं इन टिप्स के बारे में।

1 – उनके कार्यों में लें रूचि

उनके कार्यों में लें रूचिImage source:

इसके लिए आप घर के कार्यों से कुछ समय निकाल कर अपने पति कम साथ कुछ समय बिताएं। उनके साथ बैठे और बातचीत करें। वे जिन कार्यों में रूचि लेते हैं। उनके आप भी अपना इंट्रेस्ट जतायें। ऐसा करने से आपके पति को आपकी रूचि के कार्यों में इंट्रेस्ट दिखाएंगें।

2 – झगड़े से रहें दूर

झगड़े से रहें दूरImage source:

जब आपके पति शाम को ऑफिस से थक कर घर वापस आएं तो आप उनको आराम करने के लिए सपोर्ट करें। कई बार देखने में आता है की महिलाएं शाम को ऑफिस से आते ही पति से झगड़ना शुरू कर देती हैं। ऐसा करने से वे आपके दूरी बना लेते हैं। अतः झगड़ने वाला कार्य न करें।

यह भी पढ़ें – पति पत्नी में नहीं होगा कभी झगड़ा, ध्यान रखें ये बातें

3 – पति का रखें ख्याल

पति का रखें ख्यालImage source:

प्रत्येक पति चाहता है की उसकी पत्नी उसका ख़्याल रखें। ऐसे में यदि आप अपने पति का ख्याल रखती हैं। उनकी इच्छाओं की पूर्ति करती हैं। उनके कार्यों में उनको सपोर्ट करती हैं तो उनके दिल में आपके प्रति सम्मान बढ़ेगा और वे आपसे खुश भी रहेंगे।

4 – अपने प्रेम को जतायें

 अपने प्रेम को जतायेंImage source:

कई महिलाओं का मानना होता है की उनका पार्टनर जानता है की वे उनसे कितना प्रेम करती हैं। इसलिए ऐसी महिलाएं अपने प्रेम को अपने पति से नहीं जताती हैं। लेकिन आपको अपने प्रेम को जताना ही चाहिए। इससे न सिर्फ आप दोनों के बीच रोमांस बना रहता है बल्कि आपके पति भी आपसे खुश रहते हैं।

5 – सप्राइज दीजिये

सप्राइज दीजियेImage source:

सप्राइज देने से न सिर्फ पत्नी खुश होती है बल्कि पति भी खुश होते हैं। यदि आप सप्राइज में अपने पति को उनकी मनपसंद का कुछ बनाकर खिलाती हैं या उनकी पसंद की कोई चीज उनको गिफ्ट करती हैं तो आपके पति आपसे खुश रहते हैं। इस प्रकार से आप इन टिप्स को अपना कर अपने पति से अपने रिश्तों को न सिर्फ मजबूत बना सकती हैं बल्कि उनको हमेशा खुश भी रख सकती हैं।

hellois50

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com