_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"https://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"https://hindi.khoobsurati.com/2018/09/","Post":"https://hindi.khoobsurati.com/know-why-people-put-on-weight-after-marriage/","Page":"https://hindi.khoobsurati.com/contact-us/","Attachment":"https://hindi.khoobsurati.com/?attachment_id=53701","Nav_menu_item":"https://hindi.khoobsurati.com/52144/","Custom_css":"https://hindi.khoobsurati.com/smart-mag/","Oembed_cache":"https://hindi.khoobsurati.com/102ebe2e07459f025b95ebe02763198d/","Acf":"https://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url","Wpcf7_contact_form":"https://hindi.khoobsurati.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=53539"}}_ap_ufee

अब इंद्रा गांधी का अभिनय फिल्म में करती नजर आएंगी विद्या बालन

विद्या बालन अपनी फिल्म “तुम्हारी सुलु” के बाद अब देश की पहली महिला पीएम इंद्रा गांधी का रोल फिल्म में निभाने जा रही हैं। आपको बता दें की यह फिल्म पत्रकार सागरिका घोष की किताब इंदिरा-इंडियाज़ मोस्ट पॉवरफुल प्राइम मिनिस्टर पर आधारित है। इस फिल्म के बारे में खुद सागरिका घोष ने ट्विटर पर जानकारी दी है।

इंद्रा गांधीImage source:

आपको बता दें की इससे पहले भी विद्या बालन ने दक्षिण भारत की अभिनेत्री सिल्क का अभिनय अपनी फिल्म डर्टी पिक्चर में किया था। उनको इस अभिनय के लिए राष्ट्रीय पुरूस्कार भी मिला था। इंद्रा गांधी की भूमिका निभाने को लेकर विद्या बालन ने कहा है की “मैं हमेशा से इंद्रा जी की भूमिका निभाना चाहती थी पर अभी तक यह तय नहीं हो पाया हैं की इसको फिल्म के रूप में दिखाया जायेगा या एक वेब सीरीज के रूप में।” आपको बता दें क इंद्रा गांधी का रोल अब तक बॉलीवुड की तीन ही फिल्मों में नजर आया है। इनमें से पहली फिल्म 1975 में बनी थी जिसका नाम “आंधी” था। इस फिल्म में सुचित्रा सेन ने इंद्रा जी का अभिनय किया था। इसके बाद में 2014 में “यशवंतराव चव्हाण” तथा 2017 में आई फिल्म “इंदु सरकार” में इंद्रा गांधी का रोल सामने आया था।

hellois73

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com