_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"https://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"https://hindi.khoobsurati.com/2018/06/","Post":"https://hindi.khoobsurati.com/want-to-stay-safe-from-air-pollution-then-place-these-plants-in-your-house/","Page":"https://hindi.khoobsurati.com/contact-us/","Attachment":"https://hindi.khoobsurati.com/in-this-way-prepare-paan-kulfi-at-home/pan/","Nav_menu_item":"https://hindi.khoobsurati.com/52144/","Custom_css":"https://hindi.khoobsurati.com/smart-mag/","Oembed_cache":"https://hindi.khoobsurati.com/102ebe2e07459f025b95ebe02763198d/","Acf":"https://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

देखें कैसे थे आपके पिता के स्कूल के दिन

अक्सर ये देखा जाता है कि जब भी हम अपने माता-पिता से किसी भी काम के लिए मदद मांगते हैं तो वे हमें अपने बचपन की बातें बताने लगते हैं। वो कुछ इसी तरह की लाइनें बोलते हैं कि जब हम तुम्हारी उम्र के थे तो किस तरह से काम किया करते थे। इस तरह की बातें तो आपने भी सुनी ही होंगी। आज हम आपके लिए इसी तरह का एक वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें फिर से कोई बच्चा अपने पिता की इन्हीं बातों का सामना कर रहा है।

Video Source:https://www.youtube.com/watch?v=RKgJotJ-62s

About Author

"जिंदगी कितनी खुबसूरत है ये देखने के लिए हमें ज्यादा दूर जाने की जरुरत नहीं है, जहाँ हम अपनी आंखे खोल ले वहीँ हम इसे देख सकते है ।"

hellois87

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com