ADVERTISEMENT

फ्‍लर्टिंग गेम्स से आपका प्यार भी बनेगा जवां-जवां

जिस किसी ने भी कहा है, बिल्कूल सही कहा कि प्यार की सच में कोई परिभाषा नहीं होती है। लेकिन इस प्यार को जताने के अंदाज जरूर अलग-अलग होते हैं। जिसमें से सबसे खास होता है फ्‍लर्टिंग। वैसे यह कला है जिसे किसी को सिखाया नहीं जा सकता। आपने भी जरूर अपनी लाइफ में किसी ना किसी से फ्लर्ट किया होगा। लेकिन अगर नहीं किया तो आज हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे फ्‍लर्टिंग गेम्स, जिनसे आपका प्यार हो जाएगा जवां-जवां। जी हां, लेकिन इस फ्‍लर्टिंग गेम्स को आपको अपनी गर्लफ्रेंड के साथ या पार्टनर के साथ ही खेलना है। नहीं तो किसी और से आपने ये किया तो इसका खामियाजा भी आपको ही भुगतना पड़ेगा।

FlirtingImage Source: https://magazine.foxnews.com/

वैसे आपको बता दें कि यह बात साबित भी हो चुकी है कि प्रेम संबंधों को लंबे समय तक चलाने के लिए फ्लर्टिंग बहुत ही जरूरी होती है। लेकिन आज हम जिन फ्‍लर्टिंग गेम्स की बात कर रहे हैं, उनमें से कुछ गेम्स ऐसे हैं जो जिनको आप कहीं भी आजमा सकते हैं। लेकिन कुछ गेम्स ऐसे भी हैं जो आप सार्वजनिक स्‍थानों पर कर सकते हैं और कुछ ऐसे भी हैं जिनको घर पर करने में ही मजा आयेगा। जिसके बाद आपका प्‍यार और भी गहरा हो जाएगा। तो चलिए अब हम आपको बताते हैं इस गेम के बारे में…

जुल्‍फों से खेलना
बालों में उंगलियां फेराना भी फ्लर्टिंग का ही एक हिस्सा कहलाता है। आप अपनी गर्लफ्रेंड से बातचीत के दौरान धीरे से उनकी जुल्‍फों में उंगलियां फैरिये। बताया जाता है की लटों में उंगलियां फेरना और उसे उठना प्‍यार को काफी बढ़ाता है। आपने देखा होगा कि कभी-कभी लड़कियां भी बातचीत के दौरान खुद से अपनी लटों में उंगलिया फेर कर आपको रिझाने की कोशिश करती है।

hairImage Source: https://i.ytimg.com/

आंखों के इशारे
कहते हैं आंखे इंसान के दिल का झरोखा होती हैं, और इंसान की नजरें उसके दिल का हाले-ए-दिल बयां करती हैं। और जब बात फ्लर्टिंग की हो तो आंखों के इशारे आपके सबसे अच्‍छे साथी को लुभा सकते हैं। वैसे गर्लफ्रेंड से आंखों के जरिये फ्‍लर्टिंग तो आप कहीं भी कर सकते हैं। बस इस गेम में जो पहले पलक गिरायेगा बस हार उसकी ही होगी।

eyesImage Source: https://4.bp.blogspot.com/

रोल प्लेइंग गेम
यह काफी इंटरेस्टिंग फ्लर्टिंग गेम है, जिसमे आप अपनी गर्लफ्रेंड से नर्स, टीचर, मकान मालिक या पड़ोसन किसी की भी एक्टिंग करवा सकते हैं। आपको इस गेम से प्यार का एक अच्छा माहौल मिलेगा। इसके बाद सबकुछ आपके ऊपर निर्भर करेगा कि आप इस गेम को बिस्तर पर खत्‍म करते हैं या पहले ही। हम तो बस इतना ही कहेंगे कि यह गेम आपके प्‍यार भरे माहौल को खूबसूरत बना देगा।

LoveImage Source: https://www.todayschristianwoman.com/

डर्टी-टॉक
इस गेम को शुरू करने के लिए सबसे पहले आप अपनी गर्लफ्रेंड को प्यार से गले से लगाएं और कमरे की लाइट्स ऑफ कर दें। उसके बाद एक के बाद एक बात करते हुए किस करते रहे। इस दौरान आप अपनी गर्लफ्रेंड से उसकी प्रेम और संबंधों की कल्‍पनाओं और इच्छाओं के बारे में पूछें और हर जवाब के बदले अपनी भावनाओं को किस के साथ साझा भी करें।

dirty talkImage Source: https://www.zliving.com/

बात-बात पर हंसना
आपने देखा होगा कि लड़कियां जल्‍दी हर कही हुई बात पर नहीं हंसती है। लेकिन अगर यही बात आपके साथ उल्‍टी हो रही हो, यानी की आपकी गर्लफ्रेंड आप के साथ बात-बात पर हंसती है तो ये सीधा इशारा है कि वो आपके साथ फ्लर्ट कर रही है। हंसी और मजाक के साथ यह गेम और भी रोमांचक हो जाता है।

Funny couple laughing with a white perfect smileImage Source: https://www.friendfinder.jp/

छू लेने का इशारा करना
वैसे तो आपने अपनी गर्लफ्रेंड को कई बार छूआ होगा। लेकिन फ्लर्टिंग गेम के दौरान छूने का इशारा करना सच में आपको एक अलग तरह का अहसास दिलायेगा। इसमें आप बेवजह हांथो को पकड़ कर खींचना, कंधों को छकझोरना, जैसी कई गुदगुदाने वाली हरकते कर सकते हैं। इस गेम में एक-दूसरे के छूने और पास आने की चाहत आपके प्‍यार को और भी गहरा बना देगी।

For touchImage Source: https://danongcungsongtu.files.wordpress.com/

ब्लाइंड गर्ल गेम
इस गेम में गर्लफ्रेंड की आंखों पर पट्टी बांधकर आप उसकी उंगलियों को अपने शरीर पर स्पर्श कराकर पूछ सकते हैं कि वह स्पर्श कहां कर रहा है। यकीन मानिये यह गेम आप दोनो के बीच रोमांच और प्रेम को भर देगा। लेकिन यह गेम आपको थोड़ा सब्र रख कर खेलना होगा। क्योंकि इन गेम्‍स को आप जितना सब्र और आराम के साथ खेलेंगी वो उतना ही ज्यादा मजा आएगा।

mask on eyesImage Source: https://www.dhresource.com/

वैसे इस गेम को खेलने के बाद आप पाएंगे कि गर्लफ्रेंड के साथ इस फ्लर्टिंग गेम का अलग ही रोमांच होता है। ऐसे गेम्स का प्रयोग करके आप एक-दूसरे के और करीब आ जाएंगे और आपका प्‍यार और भी गहरा हो जाएगा। इसलिए हम तो यही कहेंगे की आप अपनी लाइफ में ऐसे नये प्रयोग, नए-नए गेम करते रहिये।

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com

X

खूबसूरती और सेहत का खज़ाना!

स्किनकेयर व मेकअप टिप्स, घरेलू नुस्खे और बहुत कुछ पाएं सिर्फ एक क्लिक पर

पाएं हमारे डेली अपडेट यहाँ.
By subscribing the page, I agree to the terms & conditions.