_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"https://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"https://hindi.khoobsurati.com/2018/12","Post":"https://hindi.khoobsurati.com/benefits-of-vitamin-e.html","Page":"https://hindi.khoobsurati.com/contact-us.html","Attachment":"https://hindi.khoobsurati.com/benefits-of-vitamin-e.html/img_%e0%a4%86%e0%a4%82%e0%a4%96%e0%a5%8b%e0%a4%82-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%b2%e0%a4%bf%e0%a4%8f-%e0%a4%ab%e0%a4%be%e0%a4%af%e0%a4%a6%e0%a5%87%e0%a4%ae%e0%a4%82%e0%a4%a6_2018_12-1","Nav_menu_item":"https://hindi.khoobsurati.com/52144.html","Custom_css":"https://hindi.khoobsurati.com/smart-mag.html","Oembed_cache":"https://hindi.khoobsurati.com/102ebe2e07459f025b95ebe02763198d.html","Acf":"https://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url","Wpcf7_contact_form":"https://hindi.khoobsurati.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=53539"}}_ap_ufee

7 शानदार रेस्टोरेंट्स, जिनके मालिक हैं बॉलीवुड स्टार्स

अपने अभिनय के साथ-साथ किसी दूसरी अन्य चीजों से पैसा कमाना बॉलीवुड के सितारों के लिए कुछ नया नहीं है ज्यादातर बॉलिवुड स्टार अपनी शान शोकत को बनाये रखने के लिये तरह तरह के बिजनिस करते है। जिनमें इनका सबसे पसंदीदा क्षेत्र होटल का व्यवसाय होता है जो अपने देश के साथ विदेशों में भी शानदार रेस्टोरेंट खोलकर अपनी धाक जमाये हुये है। हर स्टार विदेशों में शानदार रेस्टोरेंट खोलकर वेशकीमती रूपया कमा भी रहे है। यदि आप उन बॉलीवुड स्टार के बारें में जानना चाहते है जिन्होने अपने देश के साथ विदेशों में भी शानदार रेस्टोरेंट्स व होटल्स खोली है तो जानें इनके रेस्टोरेंट के बारें में… ताकि आप भी उन शहरों की सैर के दौरान इनके भव्य होटल्स पर खाने का लुप्त उठा सकें।

बॉलीवुड स्टार्स

लैप, द लाउंज, मालिक अर्जुन रामपाल

पताः होटल सम्राट, कौटिल्य मार्ग, चाणक्यपुरी, नई दिल्ली

चाणक्यपुरी में स्थित लैप लाउंज बार के नाम से फेसम इस होटल के मालिक अब अर्जुन रामपाल बन चुके है जिन्होनें इस होटल को खरीदकर इस पर अपने नाम की मोहर लगा दी है। इस होटल में उन्होनें लोगों की हर सुविधाओं का ध्यान रखते हुये व्यवस्था की गई है। इस होटल में रहने के साथ-साथ आप इस क्लब में मज़ा भी कर सकते हैं. यहां का पब युवाओं की सबसे खास पसंदीदा चीजों में से एक है।

लैप, द लाउंज, मालिक अर्जुन रामपाल

जेक्लिन फर्नांडिस :

दर्शकों के दिलों पर अपने हुस्न का जलवा बिखरने वाली ‘श्रीलंकन ब्यूटी’ जेक्लिन फर्नांडिस अबलोगों को स्वादों पर भी राज करने वाली है। क्योकि अब वो श्रीलंका की राजधानी कोलम्बो में ‘Kaema Sutra’ नाम के रेस्टोर्ट की मालिक बनने वाली है। जिस पर वो खुद खाना बनाकर लोगों के स्वाद पर भी राज करेगीं।

जेक्लिन फर्नांडिस

गोंडोला, मालिकः पेरिज़ाद जोराबियन

पताः 4, सिल्वर क्रोफ्ट, पाली माला रोड, पाली मार्केट, पाली हिल, बांद्रा वेस्ट, मुंबई

यदि आपको फिल्म ‘जॉगर्स पार्क’ याद होगी तो उस में लीड रोल पर आई एक्ट्रेस पेरीजाद जोराबियन का चेहरा भी याद होंगा। खूबसूरत से दिखने वाली इस एक्ट्रेस कि ये फिल्म बेशक बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल ना दिखा पाई हो फिल्म इंडस्ट्री में इनकी खूबसूरती नें अपनी खास जगह में बना ली थी। अब ये फिल्मों से दूर होकर पेरीजाद जोराबियन  ने ‘जोराबियन’ नाम का पैक्ड फूड ब्रांड शुरु किया है जिसके अंदर वो पैक हुआ इंडियन, चायनीज़ सहित सभी प्रकार के व्यंजन बेचती हैं। लोगों को यहां के सीफू़ड भी बेहद पसंद आते हैं.

गोंडोला, मालिकः पेरिज़ाद जोराबियन

क्लब रॉय, मालिकः शिल्पा शेट्टी

पताः G1/B, क्रिस्टल बिल्डिंग, वॉटरफिल्ड रोड, बांद्रा, वेस्ट, मुंबई

शिल्पा शेट्टी ना केवल बॉलिवुड में राज कर रही है बल्कि वो आइपीएल टीम की मालकिन होने के साथ मुंबई के शानदार रेस्टोरेट पर राज कर रही है। जिसकी वो मालिक है। इस होटल को उन्होनें यूरोपियन स्टाइल में डिज़ाइन करवाया है जो बेहद शानदार है.

क्लब रॉय, मालिकः शिल्पा शेट्टी

द एल्बो रूम, मालिकः चंकी पांडे

पताः संत कुटिर अपार्टमेंट, खार वेस्ट, खार, मुंबई

यदि आप ब्रिटिश पब जैसी फीलिंग लेना चाहते है तो चंकी पांडे के इस खास रेस्टोंरेंट में जा सकते है। क्या आप जानते है कि चंकी पांडे ‘द एल्बो रूम’ नामक रेस्त्रां के को-ओनर हैं।

द एल्बो रूम, मालिकः चंकी पांडे

समप्लेस एल्स, मालिकः बॉबी देओल

पताः 6 फ्लोर, फन रिपब्लिक, अंधेरी लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट, मुंबई

इंडियन और चाइनीज़ खाने के शौक़ीन लोग बॉबी देओल के “समप्लेस एल्स रेस्टोरेंट” जा सकते हैं. मुंबई के अंधेरी में बने इस रेस्टोंरेट में आप मनपसंद स्वादिष्ट इंडियन और चाइनीज़ खाने का पूरा मजा ले सकते है।

समप्लेस एल्स, मालिकः बॉबी देओल

आशा, मालिकः आशा भोंसले

पताः पिरामिड्स, वाफी, P.O. Box-30567, दुबई,

स्वरों को मल्लिका आशा भोसले नें जिस तरह से अपने गानें से सभी को मोहित किया है उसी तरह से वो स्वाद से भी लोगों को मोहित कर रही है। जी हां यूएईदुबई ट्रिप के दौरान यदि आप स्वादिष्ट भारतीय खाने का मजा लेना चाहते है। तो आप  आशा के रेस्टोरेंट पर जाइए. इस रेस्टोरेंट में आपको हर तरह का भारतीय खाना मिल सकता है। खाने का स्वाद इतना शानदार है जिसके कारण इनका यह रेस्टोर्रेंट दुबई में ही नही बल्कि मस्कट और यूके तक फैल चुका है।

आशा, मालिकः आशा भोंसले